MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

10/07/2020

infinix hot 8 frp bypass without pc

 INFINIX HOT 8 FRP UNLOCK WITHOUT PC

सबसे पहले आप फोन को wifi से कनेक्ट करले। wifi से कनेक्ट के बाद एक सिम लेले और  सिममें पिन कोड लगादे। सिम को फोन में इन्सर्ट करे आप देखेंगे फोन में पिन कोड मांग रहा है तो यहाँ पर दोस्तों आपको ध्यान रखना है सिम कोड डालने के बाद ok बटन दबाते ही पॉवर बटन दबाना है और स्क्रीन ऑफ़ होते ही फिरसे तुरंत पॉवर बटन दबाके स्क्रीन on करे नोटिफिकेशन आएगा उसे सरकाये और सेटिंग  लोगो पर क्लिक करे। i के लोगो पर क्लिक करे। निचे आकर browser app पर क्लिक करे। assist & voice input पर क्लिक करे। assist app के सामने setting के लोगो पर क्लिक करे। voice के सामने search के लोगो पर क्लिक करके general search करे। निचे general पर क्लिक करे। फिर ड्रैग करके निचे आये manage pending searches पर क्लिक करे। 
दोस्तों यहाँ google app खुलेगा निचे search के लोगो पर क्लिक करे। ऊपर में chrome search करे chrome app आने पर इसपे क्लिक करे। हमारा chrome browser खुलेगा Chrome browser खुलने के बाद इसमें vnrom.net/bypass टाइप करें और go पर क्लिक करें। इस वेबसाइट से Android 8-9 GAM APk और FRP bypass apk इन दोनों एप्स को को डाउनलोड कर ले। डाउनलोड करने के बाद ऊपर में थ्री डॉट पर क्लिक करें। डाउनलोड पर क्लिक करें फिर Android 8-9 gam apk को इंस्टॉल करें उसके बाद frp bypass apk को इंस्टॉल करें इंस्टॉल होने के बाद इसे ओपन करे। ऊपर में थ्री डॉट पर क्लिक करें ब्राउज़र साइन इन इन पर क्लिक करें। फिर ok पर क्लिक करें दोस्तों यहां आ गया साइन इन तो दोस्तों आपके पास जो भी gmail अकाउंट है उससे यहां पर साइन इन कर ले साइन इन हो जाने के बाद फोन को रिबूट करें। 
reboot होने के बाद menu मे जाए और setting पर क्लिक करे। system पर क्लिक करे। about phone पर क्लिक करे। build number को लगातार 8 बार क्लिक करते जाए ऐसा करने से हमारा developer option on हो जाएगा । back करके वापस जाए और developer option पर क्लिक करे। oem unlocking पर क्लिक करके इसे enable करले। तो दोस्तों oem unlock को enable करने से फोन की frp unlock हो जाती है इसके बाद आप फोन को reset करदे। reset करने के लिए reset option पर क्लिक करे। factory data reset पर क्लिक करे। reset phone पर क्लिक करे। erase everything पर क्लिक करके फोन को reset करदे । reset होने बाद फोन on होने मे कम से कम 10 मिनट का टाइम लेगा आप लोग wait करे । on होने के बाद किसी भी इंटरनेट कनेक्सन से ना जोड़े । और सारे setup को बिना किसी gmail account के फिनिश करले 
तो दोस्तों आपको ये पोस्ट कैसी लगी कमेन्ट बॉक्स मे जरूर लिखे और अधिक जानकारी के लिए विडिओ जरूर देखे 


1 comment: