MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

7/02/2020

Techno i3 frp unlock without pc

techno i3 google account bypass without pc

सबसे पहले अपने फोन को wifi से connect करले। उसके बाद see all wifi network पर क्लिक करे। add new network पर क्लिक करे। key bord के theme के logo पर क्लिक करे। ऊपर में right side में three das पर क्लिक करे। निचे setting पर क्लिक करे। help & support पर क्लिक करे। FAQ पर क्लिक करे। किसी भी qustion पर क्लिक करे। किसी भी word को hold करके select करले। share पर क्लिक करे। pop up आएगा यहाँ पर gmail को hold करके रखे फिर App info पर क्लिक करे। 
Gmail की app info खुलने के बाद notification पर क्लिक करे। उसके बाद gmail के सामने वाले setting पर क्लिक करे। ऊपर में three dot पर क्लिक करे। Help & feedback पर क्लिक करे। फिर search के लोगो पर क्लिक करे। और about switch लिख कर सर्च करे और और निचे About switch Access पर क्लिक करे। फिर वीडियो वाला पेज ओपन होगा वीडियो को play करे play होने के बाद video के ऊपर में three dot पर क्लिक करे। watch later पर क्लिक करे। उसके बाद chrome app को open करे। chrome browser में vnrom.net/bypass टाइप करके go या enter पर क्लिक करे। website खुलने के बाद apex launcher apk और frp vnrom apk को डाउनलोड करले। ऊपर में three dot या update के logo पर क्लिक करे। download पर क्लिक करे। apex launcher apk को install करे। 
apex launcher को install करने के बाद इसे open करे। फिर setting में जाये security पर क्लिक करे। device administrators पर क्लिक करे। Android device Manager पर क्लिक करे। deactivate पर क्लिक करके इसे deactivate करदे। back करके setting में जाये apps पर क्लिक करे। Google play services पर क्लिक करके इसे disable पर क्लिक करके इसे desable करदे। उसके बाद chrome में जाकर download को खोले Frp vnrom apk install करे install करने के बाद इसे open करके close करदे। फिर menu में जाये और play store को open करे फिर आप देखेंगे sign in आया है। तो दोस्तों आप के पास जो Gmail account है जिसका password याद है उससे यहाँ sign in करले। 
sign in हो जाने के बाद menu में जाये और setting पर क्लिक करे। apps पर क्लिक करे। दोस्तों जिस apps को हमने disable किया था उसे यहाँ से enable करले। enable करने के बाद फोन को restart करे। रीस्टार्ट होने के बाद आप next और skip करते जाये आप देखेंगे आएगा account added तो दोस्तों हमने जो gmail डाला था वो यहाँ add हो चूका है अब next  और skip करके सारे setup को पूरा करले दोस्तों हमारा फोन तो हमारी gmail से on हो गया है। लेकिन frp unlock अभी भी नहीं हुवा है इसके लिए setting में जाये about phone पर क्लिक करे। फिर निचे जाये build number को लगातार 10 बार क्लिक करते जाये ऐसा करने से हमारा develooper option on हो जायेगा back करके setting पर जाये develooper option पर क्लिक करे। oem unlocking पर क्लिक करके इसे enable करले। ऐसा करने से हमारा फोन frp unlock हो जायेगा अब backup & reset पर क्लिक करे। factory data पर क्लिक करके फोन को reset  करदे। reset होने के बाद on होने में कम से कम 5 से 10 मिनट का समय लगेगा उसके बाद बिना नेट का इस्तेमाल किये सारी setting को clear करले। 
दोस्तों पोस्ट आपको कैसी लगी कमेंट जरूर करे और अधिक जानकारी के लिए वीडियो जरूर देखे। 



No comments:

Post a Comment