MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

3/14/2019

SAMSUNG J600G FRP UNLOCK WITH COMBINATION FILE

SAMSUNG J600G FRP UNLOCK WITH COMBINATION FILE 100% WORKING

सबसे पहले आप अपने फोन की BINARY को चैक करले B1 ,B2 ,या  B3 है। चैक करने के लिए फोन को DOWNLOAD MODE में ON करे। DOWNLOAD MODE में ON करने के लिए VOLUEM UP AND VOLUEM DOWN को एक साथ दबा कर रखे और DATA CABLE लगाए। आपका फोन DOWNLOAD MODE में ON हो जायेगा। यहाँ पर चैक कर सकते है की आपके फोन की BINARY क्या है। अपने फ़ोन की BINARY के हिसाब से ही FILE DOWNLOAD करे। अगर B1 है तो U1 , B2 है तो U2 और B3 है तो U3 को DOWNLOAD करले। 

COMBINATION FILE LINK




FLASH FILE LINK




COMBINATION FILE DOWNLOAD कर लेने के बाद ODIN TOOL को OPEN करे। फोन को DOWNLOAD MODE में ON करे। DOWNLOAD MODE में ON करने के लिए VOLUEM UP AND VOLUEM DOWN को एक साथ दबा कर रखे और DATA CABLE लगाए। आपका फोन DOWNLOAD MODE में ON हो जायेगा। AP पर क्लिक करे और COMBINATION FILE को SELECT करले। START पर क्लिक करे। आपका फोन FLASH होने लगेगा। FLASH होने के बाद फोन FECTORY BINARY MODE में ON होगा। 

APPS पर क्लिक करे। SETTING पर क्लिक करे। सबसे निचे जाकर SYSTEM पर क्लिक करे। ABOUT EMULATED DEVICE पर क्लिक करे। BUILD NUMBER पर लगातार 10 बार क्लिक करते जाये ऐसा करने से हमारा DEVELOPER OPTION ON हो जायेगा। BACK करके DEVELOPER OPTION पर क्लिक करे। OEM UNLOCKING पर क्लिक करके इसे ENABLE करले। फिर फोन OFF करदे। 
अपने फोन को DOWNLOAD MODE में ON करे। ODIN TOOL से FULL FLASH करे। FULL FLASH हो जाने के बाद फोन ON होगा आप SKIP और NEXT करते जाये कोई भी GMAIL ACCOUNT नहीं मांगेगा। तो दोस्तों आपको ये पोस्ट कैसी लगी COMMENT BOX में जरूर लिखे। 

और  जानकारी के लिए वीडियो जरूर देखे

9 comments: