MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

3/08/2018

samsung g610f nougat7.0 frp unlock without any box

samsung j7 prime nougat 7.0 google account bypass



सबसे पहले इस tool को download करके अपने pc में extract करले। सबसे लास्ट में इसी tool से frp unlock होगा। 

अपने फोन को on करके wifi से कनेक्ट करले। फिर तीन बार OK key को press करे। talk back on होजायेगा। स्क्रीन के ऊपर L पैटर्न बनाये। पॉपअप खुलेगा talkback setting पर क्लिक करे। यहाँ पर फिर से तीन बार OK key पर press करे। talkback off हो जाएगी। यहाँ पर help & feedback पर क्लिक करे। 

help के सामने search के लोगो पर क्लिक करे। voice टाइप करे और सबसे ऊपर वाला get started with voice access पर क्लिक करे। video को play करे और share के logo पर क्लिक करे। फिर three dot पर क्लिक करे।

वीडियो को निचे drag करदे और ऊपर three dot पर क्लिक करे। फिर terms privacy policy पर क्लिक करे। येतो पुराने youtube version में काम करेगा नए  youtube version में वीडियो को निचे drag करदे और ऊपर account के logo पर क्लिक करे। फिर निचे  terms privacy policy पर क्लिक करे।

google search खुल जायेगा यहाँ पर आप es file explorer apk search करके download करले। download करने के बाद नीचे home के बगल में bookmark पर क्लिक करे। फिर ऊपर history पर क्लिक करे। download history पर क्लिक करे।


यहाँ पर जो अपने फाइल download में लगाई थी वो नजर आएगी डाउनलोड पूरा होजाये तो इसे install करले। install करने के लिए unknow source पर टिक लगाए। install होजाने के बाद open पर क्लिक करे।  app पर क्लिक करे। user app पर क्लिक करके system app पर क्लिक करे।

user app पर क्लिक करके system app पर क्लिक करे। यहाँ पर calculater app को क्लिक करके open करे। जो file आपने डाउनलोड की थी उसे ओपन करे उसमे एक text file है इसे ओपन करे। उसमे जो code है(+30012012732+ उसे calculater में टाइप करे।

इसके बाद *#0808# टाइप करे। अब DM + ACM + ABD पर टिक लगा कर reboot पर क्लिक करे। फोन on होजाने के बाद pc से connect करले और driver को install होने दे। अब pc में जाये Samsung FRP Helper V0.2 को ओपन करले comport setting में अपने device को सेट करदे और device manager में भी चेक करले।

abd method पर क्लिक करे। remove frp पर क्लिक करे। फोन में option आएगा उसमे टिक लगाके ओके पर क्लिक करे। आप देखेंगे done हो गया है। अब आप next करते जाये gmail का option नहीं आएगा। तो दोस्तों frp unlock  हो गया वोभी बिना फ़्लैश किये।

अधिक जानकारी के लिए वीडियो जरूर देखे 

No comments:

Post a Comment