MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

12/02/2017

Samsung SM G600FY On7 Google account frp bypas

Samsung Galaxy On7 Google Account Bypass


 REALTERM 


सबसे पहले ऊपर की तीनो फाइल को डाउनलोड करले। samsung frp bypass file apps को extract करके sd card में paste करदे। अपने फोन में एक सिम और sd card लगा करके on करे। फोन को wifi से कनेक्ट करले। data cable लगाके pc से कनेक्ट करले।pc में जाके realterm को open करे। half duplex में टिक लगाए।



device manager को open  करे। modems पर क्लिक करे। samsung modems usb में right click दबाये और properties पर क्लिक करे। एक नया पॉपअप window खुलेगा उसकी modem पर क्लिक करे। इसकी port को याद करले जैसे com12 है तो आपको सिर्फ 12 नंबर याद रखना है।  


realterm में port पर क्लिक करे। निचे port में जो हमने device manager के port नंबर याद किया था उसे यहाँ type करे और open पर क्लिक करे। open पर क्लिक करते ही थोड़ा टाइम लेगा फिर लेफ्ट साइड में green लाइट जल जाएगी। 



send पर क्लिक करे। realterm की text file को open करले और पहले नंबर के कोड को copy करले और इसे ctrl + v से paste करदे जैसा image में है। उसी के सामने वाले SEND ASCII पर क्लिक करे। OK आया तो हमारा device सही तरीके से कनेक्ट है। realterm की text file की दूसरी लाइन को copy करके फिरसे वही ctrl + v से paste करदे जैसा image में है। उसी के सामने वाले SEND ASCII पर क्लिक करे। 


अपने फोन को देखें उससे call लग गई है इसे तुरंत डिस्कनेक्ट करे और मैसेज के लोगो पर क्लिक करे। मैसेज के लोगो को क्लिक करने के बाद मैसेज बॉक्स खुलेगा इसमें कोई भी वर्ड या gmail id enter करके send पर क्लिक करे। जो हमने मैसेज send किया था वो अब blue color से highlighted हो जायेगा उस पर क्लिक करे। एक पॉपअप खुलेगा उसमे send email पर क्लिक करे। 



निचे भी एक पॉपअप खुलेगा इसमें email पर क्लिक करे। यहाँ पर आपके पास जोभी email id है उसे यहाँ enter करे और password पर  क्लिक करे next करके password डाले और sign in करे। allow को highlighted होने के बाद इस पर क्लिक करे।  


ऊपर attach पर क्लिक करे। my file पर क्लिक करे। sdcard पर क्लिक करे। जो हमने apps का फ़ल्डर sdcard में paste किया था उसे ओपन करके तीनो file  को सेलेक्ट करके done पर क्लिक करे। अगर आपका फोन os 5 है तो gam 5 और अगर os 6 है तो gam 6 install करे। 



install करने के लिए unknowsource पर टिक लगाए। इसके बाद frp bypass file को भी install करके ो[open करे। retype password के सामने थ्री dot पर क्लिक करे फिर browser singin पर क्लिक करे। अपना gmail id enter करे जिसका password आपको याद हो। signin करने के बाद फोन को restart करे। 


restart होने के बाद skip और next करते जाये फिर आप देखेंगे की account added दिखा रहा है। दोस्तों ये फोन हमारे gmail account से on हुवा है। आप setup को finish करेके । setting में जाये। about device पर क्लिक करे। यहाँ पर build number को लगातार 10 बार क्लिक करे। लगातार 10 बार क्लिक करने से हमारा developer option हाइलाइटेड हो जायेगा। 


बैक करके developer option पर क्लिक करे। यहाँ पर oem unlock को क्लिक करके इसे enable करे। फिर बैक करके backup and reset पर क्लिक करे। aoutomatic restor को untik करे और फिर फोन को reset करदे। फोन reset होने के बाद on होने में कम से कम 10 मिनट लेगा।  


और ज्यादा जानकारी के लिए मेरा वीडियो जरूर देखे 



दोस्तों ये पोस्ट आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे 

No comments:

Post a Comment