MOBILE SOFTWERE AND HARDWERE SOLUTION

FRP UNLOCK HARD RESET PHONLOCK SIMLOCK SOFTWARE HARDWARE 100% TESTED SOLUTION BY SHAHARA MOBILE

11/26/2017

micromax q402 frp unlock tested

micromax q402 frp unlock without any tool tested

सबसे पहले अपने फोन को wifi से connect करले। add onther network पर क्लिक करे। कोई भी word type करे और उस type किये हुए word को hold करके पूरा select करले। select करने के बाद छोटा सा popup आएगा उसके three dot (option)पर करे। asisst पर क्लिक करे।

 asisst पर क्लिक करने से हमारा google app खुल जायेगा। google app में chrome type करे और chrome app को क्लिक करके इसे ओपन करे। chrome में vnroom.net/bypass type करके go पर क्लिक करे। यहाँ पर Android_6_GAM.apk file डाऊनलोड करे। frpbypass-1.0.apk को भी डाऊनलोड करले। डाउनलोड हो जाने के बाद वापस google app में जाये और यहाँ पर file explorer टाइप करके इसे open करे। application पर क्लिक करे।



Android_6_GAM.apk को install करे install करने के लिए unknown source को टीक लगाए।  frpbypass-1.0.apk को install करके इसे open करे। ऊपर में लेफ्ट साइड में three dot पर क्लिक करे। browser signin पर क्लिक करे।

 यहाँ पर आपके पास जो भी gmail account है। जो आपको याद है उससे sign in करे। sign in हो जाने के बाद फोन को reboot (restart) करले। on होने के बाद जैसे ही आप next करके आगे बढ़ेंगे तो आप देखेंगे की account added दिखा रहा है। सरे setting को finish करे। याद  रखे दोस्तों हमारा फोन हमारे gmail से on हुवा है। frp unlock अभी भी नहीं हुवा है।

 तो frp unlock करने के लिए सबसे पहले setting में जाये। सबसे निचे about phone पर क्लिक करे। उसके बाद build number पर लगातार  10 बार क्लिक करे। build number पर लगातार  10 बार क्लिक करने से हमारे फ़ोन का developer option क्लिक करे। oem unlock को क्लिक करके इसे enable करे। इसके बाद backup&reset पर जाये auotomatic restor को untik करे। factory data reset पर किल्क करके फोन को reset करदे। दोस्तों फोन on होने में कम से कम 10 मिनट का टाइम लेगा। उसके बाद हमारे फोन से पूरी तरह से frp lock हट जायेगा।

Home Phone Internet Bundle Email Bulk Service Better Conference Calls
और अधिक जानकारी के लिए मेरा ये वीडियो जरूर देखे 

No comments:

Post a Comment